बुधवार, 6 अक्तूबर 2021

CSK के लिए कब आखिरी मैच खेलेंगे MS Dhoni? रिटायरमेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

CSK के लिए कब आखिरी मैच खेलेंगे MS Dhoni? रिटायरमेंट को लेकर दिया बड़ा बयान 

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल से रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है. एमएस धोनी ने बताया है कि वो किस तरह और कहां पर अपना ... 

MS Dhoni Retirement Plan: आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है, लेकिन इस बीच कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हैरान करने वाला बयान दिया है. मंगलवार को महेंद्र सिंह धोनी ने पहली बार आईपीएल से रिटायरमेंट और चेन्नई के लिए आखिरी मैच खेलने को लेकर अपने दिल की बात कही. धोनी ने पहली बार आईपीएल से रिटायरमेंट और चेन्नई के लिए आखिरी मैच खेलने को लेकर अपने दिल की बात कही. धोनी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वो CSK के लिए अपना आखिर मैच खेलने को लेकर अपने दिल की बात कही. धोनी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वो CSK के लिए अपना आखिरी मैच चेन्नई में ही फैंस के सामने खेलेंगे.   


मंगलवार को इंडिया सीमेंट्स के एक कार्यक्रम में एमएस धोनी ने ये बयान दिया. एमएस धोनी ने कहा कि अगर फेयरवेल की बात करें तो जब आप (फैंस) लोग मुझे सीएसके के लिए देखने आ सकेंगे, तब ही मेरा फेयलवेल होगा. ताकि आपको मुझे विदाई देने का मौका मिल सके. मुझे उम्मीद है कि हम चेन्नई में आएं और वहां मैं अपना आखिरी मैच खेलूं, ताकि फैंस वहां मौजूद रहें. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Aryan Khan की  गिरफ्तारी  पर  Shatrughhan Sinha  ने  दिया  चौंकाने  वाला  बयान , कहा  शाहरुख खान  की  वजह  से  उनका लड़का............ आर्यन क...